Army, Entertainment

गुजरात: महिला को 12 लोगों ने मिलकर बनाया हवस का शिकार

पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 सहित संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर इलाके में 12 लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 सहित संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

उप निरीक्षक वी आर पटेल ने बताया कि गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर तालुका के एक गांव की निवासी 35 वर्षीय पीड़िता ने बीती रात गढ़ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ 12 लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया है. वह सभी आरोपियों को जानती है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पीड़ित महिला ने बताया कि वह तीन बच्चों की मां है. उसका पति मुंबई में काम करता है. चार आरोपियों ने उसे उसके घर से अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसे चाकू की नोंक पर पाटन जिले के एक गांव में ले जाया गया था. वहां 12 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. किसी तरह वह वहां से भागी.

बताते चलें कि गुजरात में महिलाओं के खिलाफ होने वाली वारदात में तेजी से इजाफा हुए है. हाल ही में दाहोद जिले में दो लड़कियों से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई थी. आरोपियों ने वारदात के बाद इनमें से एक लड़की की हत्या कर दी थी. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

बताया गया था कि 9 और 16 साल की दो लड़कियां लिमडी थानांतर्गत एक गांव में शादी समारोह में हिस्सा लेने गयी थीं. दोनों रात में वहीं ठहरी थी. दोनों लड़कियां रिश्ते में बहन थीं. दोनों रात में शौच करने गयी थीं. इसी दौरान उनसे गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. 9 वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई.

पुलिस ने बताया कि मृत बच्ची का शव अगले दिन सुबह मिला. मृतक बच्ची के पिता ने लिमडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शादी में हिस्सा लेने वाले तीन फोटोग्राफरों पर घटना में संलिप्त होने का शक जाहिर किया था. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

पुलिस ने जांच के बाद राजस्थान के बांसवाड़ा के रहने वाले कल्पेश कटारिया के साथ दाहोद के निवासियों मेहुल अमलियार और सुनील गड़ेशिया को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों ने स्वीकार किया कि उन्होंने 16 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप किया. दूसरे गैंगरेप के बाद हत्या कर दी थी.

Previous ArticleNext Article